शक्ति कपूर अभी नहीं देंगे श्रद्धा कपूर को शूट करने की परमिशन, कहा ‘काम ज़रूरी है लेकिन जान से ज़्यादा नहीं ‘ - Breaking Reporter

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, June 12, 2020

शक्ति कपूर अभी नहीं देंगे श्रद्धा कपूर को शूट करने की परमिशन, कहा ‘काम ज़रूरी है लेकिन जान से ज़्यादा नहीं ‘

Shakti Kapoor, Shraddha Kapoor, (Source: Instagram | @shraddhakapoor)

कोविड 19 की वजह से फिल्म इंडस्ट्री काफी समय से बंद है। और अब 3 महीने बाद महाराष्ट्र सरकार ने प्रॉपर गाइडलाइन्स और सोशल डिस्टैन्सिंग फॉलो करते हुए शूट वापस शुरू करने की इजाज़त दे दी है। लेकिन जैसा के हम सभी जानते हैं के थ्रेट अभी कम नहीं हुआ है। और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए ये थ्रेट और भी बड़ा है, क्योंकि शूट करने के लिए सेट पर बहुत लोगों की ज़रूरत होती है, जिससे वायरस फैलने का खतरा और भी ज़्यादा बढ़ जाता है। और इसलिए बहुत से एक्टर्स शूट करने से भी भी कम्फर्टेबल नहीं है। उन्हीं में से एक हैं शक्ति कपूर

Shakti Kapoor, Shraddha Kapoor, (Source: Instagram | @shraddhakapoor)

हाल ही में इटाइम्स  के साथ इंटरव्यू में शक्ति जी ने कहा के वो शूट रेज़्युम करने के फैसले से कम्फर्टेबल नहीं है, और वो अभी शूट नहीं करेंगे और ना ही अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को शूट करने की परमिशन देंगे।

शक्ति ने कहा –

मैं अभी बाहर जाकर काम नहीं करूँगा और ना ही मैं मेरी बेटी श्रद्धा को काम शुरू करने के लिए इजाज़त दूंगा। मुझे नहीं लगता के खतरा अभी टला है। मुझे लगता है अभी इससे भी बुरा आना बाकी है। मैं अपने बच्चों को अभी बाहर नहीं जाने दूंगा। मुझे पता है काम ज़रूरी है, लेकिन जान से ज़्यादा नहीं। अगर लोग अभी शूटिंग करेंगे तो सब बहुत अस्तव्यस्त हो जाएगा। मैं अपने ग्रुप वाले इंडस्ट्री के लोगों को कहता हूँ के हॉस्पिटल के बिल भरने से अच्छा इंतज़ार करना है। बाहर का माहौल अभी भी बहुत खराब है।

वैसे बात तो बिलकुल सही है। आपका क्या कहना है इस बारे में ?

CREDIT – ETimes

The post शक्ति कपूर अभी नहीं देंगे श्रद्धा कपूर को शूट करने की परमिशन, कहा ‘काम ज़रूरी है लेकिन जान से ज़्यादा नहीं ‘ is copyright of MissMalini.



from MissMalini https://ift.tt/2YsQzgP
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here